Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लव मैरिज के खिलाफ था परिवार, पति के जेल जाते ही देवर ने कर दी भाभी की हत्या

उत्तर प्रदेश के कानपुर के कर्नलगंज में देवर ने पत्थर से सिर कुचलकर अपनी भाभी की हत्या कर दी। खून से लथपथ युवती का शव देखकर आसपास के लोगों ने कंट्रोल रूम पर सूचना दी तो कर्नलगंज पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर मिले आधार कार्ड से पुलिस ने ग्वालटोली में रहने वाले युवती के परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद युवती की मां ने देवर के खिलाफ हत्या की तहरीर दी। वहीं पुलिस ने आरोपी देवर को हिरासत में लिया है।

ग्वालटोली रेलवे लाइन निवासी सिमरन ने जुलाई 2021 में कर्नलगंज कब्रिस्तान निवासी मो. फैजान से प्रेम विवाह किया था। मो.फैजान कब्रिस्तान में कब्र खोदने का काम करता है। सिमरन के इस फैसले से उसके परिजन बेहद नाराज थे कि उन्होंने उससे नाता तक तोड लिया था। शादी के एक साल बाद ही मो. फैजान को मजार में चोरी के आरोप में पुलिस ने जेल भेजा। जिसके बाद से वह जेल में ही है। मो. फैजान के जेल जाने के बाद से ससुरालजन सिमरन को प्रताड़ित कर रहे थे। इसे लेकर उसने अपनी मां जमीला बानो और पिता शकूर अली से शिकायत भी की लेकिन, उन्होंने कहा कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है वह खुद देखे।

आरोप है कि सिमरन का देवर रेहान उर्फ चिप्पड़ जो कब्र खोदने का काम करता था। वह भी उस पर बुरी नजर रखता था। बुधवार देर रात रेहान ने घर के बाहर सो रही सिमरन की पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी और भाग निकला। गुरुवार सुबह कब्रिस्तान के आसपास रहने वाले लोगों ने जब सिमरन का खून से लथपथ शव देखा तो पुलिस को जानकारी दी।

मौके पर एसीपी कर्नलगंज मो. अकमल खां थाना प्रभारी संतोष कुमार फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाए। बेटी के मौत खबर सुनकर मां जमीलाबानो और पिता शकूर अली और इकलौता भाई साहिल मौके पर पहुंचे। सिमरन भाई बहनों में सबसे छोटी थी। एसीपी मो. अकमल खां ने बताया कि सिमरन की मां की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्जकर रेहान को दबिश देकर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: बहन बनाकर युवती को फंसाकर बनाया अश्लील VIDEO, की अवैध वसूली, मामला दर्ज

https://lalluram.com/family-was-against-love-marriage-brother-in-law-killed-sister-in-law-as-soon-as-husband-went-to-jail/