Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लाख का इनाम देने की घोषणा पर मंत्री के खिलाफ एफआईआर

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान मतदाताओं को लुभाने की हर संभव कोशिश की जा रही है। एक मामला सागर जिले के सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत का आया है, जिसमें वे भाजपा के लिए सबसे ज्यादा वोट लाने वाले पोलिंग बूथ को 25 लाख रुपए का इनाम देने का ऐलान कर रहे हैं।

इस पर उनके खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

राज्य के परिवहन मंत्री राजपूत सागर जिले के सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार हैं और उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे लोगोंं से चुनाव में सबसे ज्यादा वोट लाने वाले पोलिंग बूथ को 25 लाख रुपए देने की घोषणा करते नजर आ रहे हैं।

इसके बाद उनके ऊपर आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर राहतगढ़ पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। रिटर्निग अधिकारी सुरखी के प्रतिवेदन के आधार पर राहतगढ़ थाने में एफआईआर दर्ज की गई।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक आर्य ने बताया कि शिकायतकर्ता द्वारा भारत निर्वाचन आयोग, नई दिल्ली एवं मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी एवम जिला निर्वाचन अधिकारी सागर को इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसकी रिटर्निंग अधिकारी के माध्यम से जांच कराई गई।

The post लाख का इनाम देने की घोषणा पर मंत्री के खिलाफ एफआईआर appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/fir-against-minister-for-announcing-reward-of-rs/