Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लिव इन पार्टनर की क्रूरता: प्रेग्नेंट होने पर युवती को छत से दिया धक्का, आरोपी पर केस दर्ज

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में ‘लिव इन पार्टनर’ की क्रूरता सामने आई है। 3 साल से “लिव इन” में रह रहे पार्टनर ने गर्भवती होने पर युवती को छत से धक्का दे दिया। जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है।

छिंदवाड़ा पहुंचीं नव्या नवेली नंदा बोलीं- मुझे MP बहुत अच्छा लगता है, बॉलीवुड में आने के सवाल पर कही ये बात

घटना मुरार थाना क्षेत्र की है। दोनों 6 नंबर कॉलोनी में एक फ्लैट में लिव-इन में रहते थे। इस दौरान दोनों के बीच संबंध बन गए। जिससे युवती प्रेग्नेंट हो गई। जब उसने यह बात पार्टनर को बताई तो उसने उसे दो मंजिला इमारत से नीचे धकेल दिया। जिससे वह घायल हो गई। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने प्रदीप जाटव पर केस दर्ज़ कर लिया है।

ये भी पढ़ें- MP में फिर एक युवती से दुष्कर्म: दरिंदे ने डरा-धमकाकर बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- सिटी बस में यात्री पर हमला: जेबकतरे ने चाकू से किया वार, हाथ में आई चोट

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post लिव इन पार्टनर की क्रूरता: प्रेग्नेंट होने पर युवती को छत से दिया धक्का, आरोपी पर केस दर्ज appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/mp-gwalior-lover-pushed-girlfriend-from-terrace/