Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लूट की वारदात का पर्दाफाश, घर मालिक ने रची थी लूट की साजिश, पूछताछ में खुलासा

अंकित सोनी@सूरजपुर। आज सुबह शहर में हुई लूट की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया था। लेकिन पुलिस ने चंद घटों के भीतर लूट की वारदात से पर्दा उठा दिया। प्रार्थी ने झूठे लूट की वारदात की कहानी बनाई थी।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह शहर में चाकू की नोक पर लूट की वारदात काफी चर्चा में थी। दरअसल नगर के लंकपारा निवासी नरेश अग्रवाल ने कोतवाली थाने में लूट की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया था कि बीते गुरुवार को रात्रि करीब 1 बजे घर के बाहर एक महिला और पुरुष की लड़ाई हो रही थी। जिसे सुनकर मामला शांत कराने के लिए मैं घर से बाहर गया। इसी दरमियान दो अज्ञात लोग घर में घुस आए और चाकू को गले पर रखकर घर में रखे 15 लाख के जेवरात के साथ 25 हजार रुपये नगद लेकर भाग गए। मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लिया। डॉग स्कवॉड और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुँची और सभी पहलुओं पर बारीकी से अपनी जांच शुरू की। जांच के दौरान जब प्रार्थी और उसके पुत्र से भी पूछताछ की गई तो मामला कुछ और ही निकला। पूछताछ के दौरान पता चला कि प्रार्थी किसी अन्य व्यक्ति के जेवरात को अपने घर पर रखा था, लेकिन पैसों की जरूरत पड़ने पर उन जेवरातों को उसके द्वारा गिरवी रख दिया गया था। जेवरात वापस न देना पड़े इसलिए प्रार्थी ने झूठे लूट की वारदात की कहानी बनाई थी। बहरहाल पुलिस के तत्परता के कारण एक झूठे लूट के मामले का पर्दाफाश हो चुका है और लोगों ने राहत की सांस ली।

https://khabar36.com/robbery-incident-exposed/