Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लैंड स्कैम मामला: पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की 3 दिनों का रिमांड पूरी, भेजे गए होटवार जेल

रांची। लैंड स्कैम मामले में आरोपी पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की 3 दिनों का तीसरी रिमांड पूरी होने के बाद कोर्ट ने उन्हें न्यायायिक हिरासत में होटवार जेल भेज दिया है. हेमंत सोरेन को ईडी ने 31 जनवरी को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था. उधर, उनकी पार्टी जेएमएम राज्यभर में ईडी की कार्रवाई और भाजपा के खिलाफ अभियान चला रही है. ईडी ने गुरुवार को दोपहर 2.05 मिनट पर ईडी के विशेष न्यायाधीश दिनेश राय की अदालत में हेमंत सोरेन को पेश किया था. इससे पूर्व भी अदालत ने हेमंत सोरेन को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था. बता दें कि बीती 31 जनवरी को पूछताछ के बाद हेमंत सोरेन को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया.

ईडी की करवाई और भाजपा के खिलाफ झारखंड मुक्ति मोर्चा यानी जेएमएम गुरुवार से राज्यभर में अभियान चली रही है. कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को बता रहे हैं कि किस तरह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को फंसाया गया है. उन्हें रिमांड के दौरान प्रताड़ित किया जा रहा है.

यहां तक कि ईडी दफ्तर के अंदर हेमंत सोरेन को बेसमेंट में रखा गया. वहां धूप की किरण तक नहीं पहुंचती थी. पूरे प्रकरण के लिए पार्टी बीजेपी को दोषी मानती है. जेएमएम का आरोप है की ईडी का एक्शन बीजेपी के इशारों पर हुआ है.

https://khabar36.com/former-chief-minister-hemant-sorens-3-day-remand-completed-sent-to-hotwar-jail/