Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लॉटरी के लालच में युवक ने गंवाए 1.25 करोड़ रुपए, दिल्ली और यूपी से पकड़े गए 4 आरोपी, इतने लाख रुपए जब्त

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ में साइबर ठगी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। लोगों को दिल्ली- एनसीआर में बैठे साइबर ठग अपने निशाने पर ले रहे हैं। साइबर अपराध यानी इंटरनेट की दुनिया का वह काला सच जिसे रोकना पुलिस के लिए चुनौती है। ठगी के तरीके अलग-अलग हैं और अक्सर लोग इन ठगों के झांसे में आ भी जाते हैं। ऐसा ही एक मामला कोडागांव जिले से सामने आया है। लॉटरी के पैसा का लालच देकर एक युवक से 1.25 करोड़ की ठगी हो गई। जब खुद को ठगे जाने का अहसास युवक को हुआ तो फौरन थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। काफी दिनों खोजबीन के बाद आखिरकार पुलिस ने 4 आरोपियों को पकड़ लिया । जिनके पास से ठगी के 51.20 लाख रुपए बरामद किए गए। मामला कोंडागांव थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक कुछ ही दिन पूर्व कोण्डागांव जिले के ग्राम माकड़ी निवासी गेंदसिंह नेताम ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि, अज्ञात व्यक्ति ने ईनाम और लॉटरी के पैसे का लालच देकर गेंदसिंह नेताम के बैंक खाते से 1 करोड़ 25 लाख रुपए अपने खाते में जमा कर लिए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। जांच के दौरान पुलिस ने टीम गठित कर 13 सदस्यीय संयुक्त टीम को दिल्ली और गाजियाबाद उत्तर प्रदेश के लिये रवाना किया था।

कई दिन की रेकी के बाद पकड़े गए आरोपी

दिल्ली और गाजियाबाद उत्तर प्रदेश में कैम्प कर आरोपियों की उनके रहने के संभावित ठिकानों पर लगातार पांच दिनों तक नियमित रूप से रेकी की। स्थानीय पुलिस की मदद से उनके ठिकानों की घेराबंदी कर दिल्ली और उत्तर प्रदेश में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए आरोपियों के पास से 51 लाख 20 हजार रुपए बरामद की गई है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

https://khabar36.com/young-man-lost-rs-1-25-crore-due-to-lottery-greed/