Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लॉयल्टी द्वीप में महसूस किए गए भूकंप के झटके…

न्यू कैलेडोनिया के फ्रांसीसी क्षेत्र में लॉयल्टी द्वीप समूह के दक्षिण पूर्व में शनिवार को 7.1 तीव्रता का जोरदार भूकंप आया है। राहत की बात यह रही की इस भूकंप से सुनामी का कोई खतरा नहीं है।

यूनाइटेड स्टेट्स जियोलॉजिकल सर्वे (USGS) ने बताया कि भूकंप लगभग 36 किमी (22.37.3) की गहराई में आया था। भूकंप के बाद ऑस्ट्रेलिया के मौसम विज्ञान ब्यूरो ने कहा कि सुनामी का कोई खतरा नहीं है।

19 मई को भी आया भूकंप

इससे पहले, 19 मई को 7.7 तीव्रता के तेज भूकंप के झटके महसूस किए गए थे। भूकंप का केंद्र लॉयल्टी द्वीप समूह से छह मील दक्षिण-पूर्व की गहराई पर था। इसके बाद वनुआतू, न्यूजीलैंड, फिजी और अन्य प्रशांत द्वीप के लिए सुनामी की चेतावनी जारी की गई थी। इस क्षेत्र में हमेशा भूकंप का खतरा बना रहता है। 

The post लॉयल्टी द्वीप में महसूस किए गए भूकंप के झटके… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/54361