Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का आदमी हूं, नाम है गोलू शुक्ला…’, गैंगस्टर के नाम पर बदमाशों ने व्यापारी को दी धमकी, Video वायरल

मनोज उपाध्याय, मुरैना। दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कराने वाला गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल साबरमती सेंट्रल जेल में बंद है। लेकिन उसके नाम पर धमकी देने और रंगदारी करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है मुरैना जिले से जहां बाइक सवार तीन बदमाशों ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का आदमी बताकर एक व्यापारी के साथ गाली गलौज कर मारपीट की। 

होलिका को दिया मशहूर सिंगर रिहाना का रूप: शहर में बना चर्चा का विषय, लोग ले रहे सेल्फी

जानकारी के अनुसार मुरैना शहर की पंचायती धर्मशाला के पास रहने वाला रितिक गुप्ता अपनी राशन की दुकान बंद कर शाम को स्कूटी से घर पहुंचा और घर के अंदर जाने लगा। तभी तीन अज्ञात बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और उसके साथ दादागिरी करने लगे। बदमाशों ने व्यापारी के साथ गाली-गलौज कर मारपीट की और अपने साथियों को कट्टा निकालने के लिए कहा। 

बंदूक की गोली से जलाई होली, वर्षों से टोंक रियायत से जुड़ा परिवार निभा रहा परंपरा

जब ऋतिक गुप्ता ने उनका विरोध किया तो आरोपी ने कहा- मुझे गोलू शुक्ला कहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का आदमी हूं। इस दौरान वहां काफी लोग एकत्रित हो गए। ज्यादा लोगों को देखकर बदमाश वहां से चले गए लेकिन जाते-जाते उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि “बनियों को मारना है”। बताया जाता है कि आरोपियों की यह हरकत और दी गई धमकी वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

लोकसभा चुनाव 2024: शहडोल में कांग्रेस ने हिमांद्री सिंह के सामने फुंदेलाल को उतारा, प्रत्याशी की घोषणा के बाद सियासी हलचल तेज

कुछ सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराकर रितिक गुप्ता अपने साथियों के साथ मिलकर  सिटी कोतवाली थाने पहुंचे जहां उन्होंने कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। बदमाशों का गाली गलौज करने वाला वीडियो सोशल मीडिया में अब वायरल हो रहा है।

https://lalluram.com/miscreants-threaten-businessman-in-the-name-of-gangster-lawrence-bishnoi-video-goes-viral/