Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सीएम भूपेश बघेल के बयान पर बीजेपी का पलटवार,पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा-

रायपुर : मुख्यमंत्री का स्वयं का नजरिया है..प्रदेश में लगातार कानून व्यवस्था बिगड़ रही है कही पर चाकू चल रहा है तो कहीं पर छुरी..यहां साधु-संतों पर हमला हो रहा है..गांजा,चरस की बड़ी खेप छत्तीसगढ़ में आ रही है..मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ की तुलना उत्तर प्रदेश से करते हैं..

छत्तीसगढ़ एक खुशहाल समृद्ध राज्य है..यहां कभी लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ा नहीं था..छत्तीसगढ़ में हत्या कॉमन बात हो गई है..मुख्यमंत्री हर चीज का उदाहरण उत्तर प्रदेश से देते हैं..

CG में कौन से कानून का राज चल रहा हैं भूपेश जी? बढ़ते अपराध की रोकथाम पर आपके पास कोई जवाब नहीं है!

आप चाहें,तो किसी को भी अपराधी बनाकर जेल भेज दें..! आपसे सवाल पूछने वाले पत्रकार,विपक्ष के साथी और एक्टिविस्ट जेल में हैं? सियासी बयान देकर आप जिम्मेदारी से बच नहीं सकते..

The post लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सीएम भूपेश बघेल के बयान पर बीजेपी का पलटवार,पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा- appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/bjp-retaliates-on-cm-bhupesh-baghels-statement-regarding-law-and-order-former-minister-rajesh-munat-said/