Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लोकसभा चुनाव 2024 : पहले चरण के लिए वोटिंग शुरू, कई जगहों पर EVM खराब, लोग हो रहे परेशान

Lok Sabha Election 2024. लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए उत्तर प्रदेश की 8 सीटों में सुबह 7 से वोटिंग शुरू हो गई है. इस बीच खबर आ रही है कि कई जगहों पर ईवीएम मशीन खराब हो गई है. इससे लाइन में लगे लोग भारी परेशान हो रहे हैं.

यूपी की सहारनपुर, कैराना और शामली सीट में ईवीएम मशीन खराब होने की सूचना मिल रही है. नकुड़ के सरूरपुर तगा में ईवीएम मशीन खराब हो गई है. कैराना के बूथ संख्या 227 पर ईवीएम मशीन खराब है. वहीं शामली में बूथ संख्या 46 पर ईवीएम खराब हो गई है. यहां सैकड़ों की संख्या में मतदाता लाइन में लगे हैं. कैराना लोकसभा क्षेत्र में भी मशीन खराब होने से लोग बहुत हलाकान हैं.

इसे भी पढ़ें – यौन उत्पीड़न मामले में कोर्ट पहुंचे BJP सांसद बृजभूषण सिंह, टिकट कटने के सवाल पर कहा- होइए वह जो राम रचि राखा…

बता दें कि यूपी की 8 सीटों पर मतदान शाम 6 बजे तक चलेगा. पहले चरण में सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना, मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत लोकसभा क्षेत्रों में वोटिंग हो रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

https://lalluram.com/lok-sabha-elections-2024-voting-begins-for-the-first-phase-evm-machines-broken-at-many-places-people-worried/