Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के खिलाफ FIR, RSS की ड्रेस पहने व्यक्ति का मीम किया था पोस्ट

सीधी
सीधी के पेशाब कांड मामले में अब लोग तरह-तरह से नीम बनाकर इस घटना का विरोध कर रहे है। इसी के चलते लोक गायिका नेहा सिंह राठौर द्वारा सोशल मीडिया पर की गई एक पोस्ट को लेकर हबीबगंज थाने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। शिकायत के अनुसार उनकी पोस्ट में सीधी घटना के आरोपी को आरएसएस की गणवेश पहना बताया गया है। यह शिकायत BJP के अनुसूचित जाति मोर्चा के मीडिया प्रभारी सूरज खरे ने की है।

बता दे नेहा सिंह राठौर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया है इसमें उन्होंने ‘यूपी में का बा’ की तर्ज पर जल्द ही ‘एमपी में का बा’ लाने की बात कही है। पोस्ट में एक मीम भी जोड़ा गया है, जिसमें RSS की ड्रेस पहने एक व्यक्ति को सीधी कांड की तरह एक अन्य व्यक्ति पर पेशाब करते हुए दिखाया गया है। इस पोस्ट में अरेस्ट प्रवेश शुक्ला का हैशटैग भी जोड़ा गया है, जो सीधी कांड का आरोपी था। 6 जुलाई को सुबह 10.39 बजे की गई यह पोस्ट बहुत जल्द चर्चा में आ गई और उसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी।

इससे पहले भोपाल के कमला नगर थाना पुलिस ने राष्ट्रीय ध्वज के अपमान करने वाले ट्विटर अकाउंट यूजर के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। आरोपी ने सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाली घटना के वीडियो को एडिट कर भारत के नक्शे में राष्ट्रीय ध्वज लगा दिया था।
 
लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के खिलाफ FIR
ट्विटर पर अपलोड की गई पोस्ट में एडिट तस्वीर में आरोपी प्रवेश शुक्ला राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करते हुए नजर आ रहा हैं। ये अकाउंट शफीक2.0 के नाम से संचालित किया जा रहा है, जिसे डिलीट कर दिया गया है। थाना प्रभारी अनिल बाजपेयी ने बताया कि जीवन विहार में रहने वाले नितिन उइके ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद आरोपी पर FIR दर्ज की गई है। 5 जुलाई को उन्हें एक सोशल मीडिया ग्रुप से यह वीडियो आया था। मामला धारा 153ए(1), 465 और 469 और आईटी अधिनियम की धारा 67 के साथ-साथ राष्ट्रीय गौरव अपमान निवारण अधिनियम के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया है।

The post लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के खिलाफ FIR, RSS की ड्रेस पहने व्यक्ति का मीम किया था पोस्ट appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=92944