Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी नलिन प्रभात को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने एनएसजी के मुखिया

नई दिल्ली. वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी नलिन प्रभात को राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. प्रभात आंध्र प्रदेश कैडर के 1992 बैच के भारतीय पुलिस सेवा (IPS) अधिकारी एवं वर्तमान में सीआरपीएफ के अतिरिक्त डायरेक्टर जनरल (Additional Director General) के रूप में काम कर रहे हैं.

इसी प्रकार आईपीएस सपना तिवारी को इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) में एडिशनल डायरेक्टर के पद पर तैनात किए जाने का भी आदेश जारी किया गया है. ब्लैक कैट के रूप में मशहूर एनएसजी भारत का आतंकवाद विरोधी बल है. आतंकवाद और अपहरण विरोधी अभियानों के खिलाफ एक संघीय काउंटर तैनाती बल है. इस बल को विशिष्ट परिस्थितियों से निपटने के लिए प्रशिक्षण दिया जाता है और असाधारण परिस्थितियों में ही इसका उपयोग किया जाता है

https://khabar36.com/senior-ips-officer-nalin-prabhat-got-big-responsibility/