Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वरिष्ठ कार्यकर्ता भाजपा की ताकत, चुनाव में निभाते है बड़ी भूमिका -बृजमोहन

25 अक्टूबर रायपुर : रायपुर दक्षिण विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आज अपने चुनाव कार्यालय “तत्पर” में भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और चुनावी रणनीति के संबंध में उनसे चर्चा की।

बृजमोहन अग्रवाल ने बैठक में कहा कि भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का विधानसभा क्षेत्र में सतत संपर्क हमेशा रहता है। वे भारतीय जनता पार्टी को मजबूत बनाने के लिए पूरी निष्ठा के साथ सदैव डटे रहते हैं। वे पार्टी की बड़ी ताकत है। ऐसे में इस विधानसभा चुनाव में उनकी भूमिका बड़ी हो जाती है। उनके मार्गदर्शन और सहयोग से इस बार भी हम भाजपा को प्रचंड जीत दिलाने में कामयाब होंगे।

श्री अग्रवाल के विधानसभा कार्यालय तत्पर में आयोजित इस बैठक में विशेष रूप से नगर निगम रायपुर की नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे, वरिष्ठ भाजपा नेता वर्धमान सुराणा, रमेश सिंह ठाकुर, पार्षद मृत्युंजय दुबे, कर्मकार मंडल के पूर्व अध्यक्ष मोहन एंटी, मनोज वर्मा, सालिक सिंह ठाकुर, मुरली शर्मा, सरिता वर्मा समेत रायपुर दक्षिण के भाजपा पार्षद आदि शामिल हुए।

इस दौरान बृजमोहन अग्रवाल ने चुनाव की रूपरेखा सामने रखी और पार्टी के वरिष्ठ जनों से जीत की रणनीति पर चर्चा की।बृजमोहन अग्रवाल ने संगठन पदाधिकारियों से सीधे संवाद करते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगो को भाजपा के पक्ष में वोट कराने को बात कही।

http://mediapassion.co.in/?p=41969