Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वर्ल्ड कप 2023: शाहिद अफरीदी ने पाकिस्‍तान टीम पर जमकर निकाली भड़ास, जानिये क्या बोले शाहिद अफरीदी

बाबर आजम की टीम की वर्ल्‍ड कप 2023 में अफगानिस्‍तान के खिलाफ शिकस्‍त दिग्‍गज पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स को रास नहीं आ रही है। पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी ने बाबर आजम पर जमकर भड़ास निकाली है। अफरीदी ने कहा कि बाबर आजम को कप्‍तान के रूप में ज्‍यादा आक्रामक होने की जरुरत है और उन्‍हें विरोधियों पर ज्‍यादा दबाव बनाना चाहिए।

पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी ने बाबर आजम की कप्‍तानी की जमकर आलोचना की है। पता हो कि चेन्‍नई में सोमवार को पाकिस्‍तान को वर्ल्‍ड कप 2023 के 22वें मेच में अफगानिस्‍तान के हाथों 8 विकेट की शिकस्‍त सहनी पड़ी थी।

बता दें कि पाकिस्‍तान ने पहले बल्‍लेबाजी करके निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट खोकर 282 रन बनाए थे। जवाब में अफगानिस्‍तान ने 49 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया था। पाकिस्‍तान की टूर्नामेंट में यह लगातार तीसरी शिकस्‍त रही और उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्‍मीदें कठिन हो गई हैं।

अफरीदी की बाबर को सलाह

शाहिद अफरीदी ने बाबर आजम को एक अहम सलाह दी है। अफरीदी ने कहा कि बाबर आजम को यह सीखने की जरुरत है कि बल्‍लेबाजों पर आक्रामक फील्डिंग सजाकर दबाव कैसे बनाते हैं। अफरीदी ने साथ ही कहा कि पाकिस्‍तान के कप्‍तान को यह गुर ऑस्‍ट्रेलिया से सीखना चाहिए।

शाहिद अफरीदी ने क्‍या कहा

दबाव बनाने का काम कप्‍तान का है। एक तेज गेंदबाज गेंदबाजी कर रहा है और वहां कोई स्लिप नहीं लगी है? 12 गेंदों में चार रन बनाने हैं और आपने बैकवर्ड प्‍वाइंट लिया है? दबाव बनाइए। ऑस्‍ट्रेलियाई क्‍या करते हैं? वो एक या दो विकेट लेते हैं और सभी खिलाड़‍ियों को सर्कल के अंदर बुलाकर दबाव बनाते हैं। उन्‍होंने ऐसा पाकिस्‍तान के खिलाफ भी किया था।

राष्‍ट्रीय टीम का नेतृत्‍व करना सम्‍मान की बात है। मगर यह गुलाबों का ताज नहीं हैं। जब आप अच्‍छा करेंगे तो हर कोई आपकी तारीफ करेगा। जब आप घटिया प्रदर्शन करेंगे तो हर कोई आपको और हेड कोच को दोष देंगे।

पाकिस्‍तान को अपना अगला मुकाबला शुक्रवार को चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में दक्षिण अफ्रीका से होगा। बाबर आजम के नेतृत्‍व वाली पाकिस्‍तान की कोशिश हर हाल में मैच जीतने की होगी।

The post वर्ल्ड कप 2023: शाहिद अफरीदी ने पाकिस्‍तान टीम पर जमकर निकाली भड़ास, जानिये क्या बोले शाहिद अफरीदी appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/66472