Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वात्सल्य ग्राम में षष्ठी पूर्ति महोत्सव आयोजित, केंद्रीय राज्यमंत्री सहित साधु-संत पहुंचे

मथुरा के वृंदावन स्थित वात्सल्य ग्राम में षष्ठी पूर्ति महोत्सव आयोजित किया गया। इसमें शामिल होने के लिए केंद्रीय राज्यमंत्री सहित बड़ी संख्या में साधु-संत पहुंचे। 

तीर्थनगरी मथुरा के वृंदावन स्थित वात्सल्य ग्राम में रविवार को षष्ठी पूर्ति महोत्सव आयोजन किया गया। इसमें उप मुख्यमंत्री केसव प्रसाद मौर्य, केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, स्वामी परमानंद गिरी महाराज और साध्वी ऋतम्भरा सहित बड़ी संख्या में साधु-संत पहुंचे। महोत्सव में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी आना था। लेकिन, खराब मौसम के कारण वह नहीं पहुंच सके। 

The post वात्सल्य ग्राम में षष्ठी पूर्ति महोत्सव आयोजित, केंद्रीय राज्यमंत्री सहित साधु-संत पहुंचे appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/75793