Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वाराणसी: अस्सी घाट पर गंगा स्नान के दौरान डूबी बालिका

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में अस्सी घाट पर बच्ची के डूबने की घटना सामने आई है। वह अपनी बड़ी बहन के साथ घाट पर स्नान करने के लिए पहुंची थी।

बड़ी बहन के साथ गंगा स्नान करने के लिए अस्सी घाट पर पहुंची 12 साल की बालिका अचानक गहरे पानी में चली गई। जिसके बाद से उसका पता नहीं चला। बालिका की तलाश में टीमें लगी हैं। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई है।

जानकारी के अनुसार डूबने वाली बच्ची का नाम सोनाली प्रजापति (12) है। वह अपनी बड़ी बहन सुनैना प्रजापति के साथ मंगलवार की सुबह अस्सी घाट पर गंगा स्नान के लिए पहुंची थी। दोनों भेलूपुर थाना क्षेत्र के सरायनंदन की रहने वाली हैं। स्नान के दौरान सोनाली गहरे पानी में चली गई। जिसके बाद बड़ी बहन चीखने-चिल्लाने लगी। उसकी पुकार सुनकर पहुंचे लोगों ने एनडीआरएफ को घटना की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची एनडीआरएफ और जल पुलिस के जवान बच्ची की तलाश में जुट गए।

The post वाराणसी: अस्सी घाट पर गंगा स्नान के दौरान डूबी बालिका appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/90332