Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वाराणसी: वैष्णो माता मंदिर के दान पेटी का ताला खोलकर नकदी उड़ा ले गए चोर

वाराणसी जिले के वैष्णो माता मंदिर को चोरों ने निशाना बनाया। मंदिर में रखे दान पेटी का ताला खोलकर दान के सारे पैसे उड़ा ले गए। घटना की जानकारी उस समय हुई जब पुजारी मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचा।

वाराणसी जिले के तिलमापुर स्थित रंगीन दास पोखरा के पास वैष्णो माता मंदिर के दान पेटी का ताला खोलकर चोरों ने नगदी चोरी उड़ा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली।

यह है मामला
प्राप्त जानकारी अनुसार, आशापुर चौकी अंतर्गत रंगीन दास पोखरा पर मां वैष्णो देवी के गुफा में रखे दान पात्र का ताला खोलकर चोरों ने उसमें रखे लगभग 80 हजार रुपये को पार कर दिया। चोरी की घटना तब प्रकाश में आया, जब मंदिर के पुजारी सोमवार की सुबह मंदिर में पूजा करने के लिए गए।

पुजारी प्रभु मिश्रा ने देखा कि मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे का तार कटा हुआ है और मॉनिटर में किसी भी कैमरे का चित्र नहीं आ रहा था। इस पर चोरी की आशंका होने पर पुजारी ने मंदिर के व्यवस्थापक देवी प्रसाद मिश्र को बुलाया तब पता चला कि चोर छत के रास्ते वैष्णो देवी की गुफा में प्रवेश कर दान पेटी के ताले को नकली चाभी से खोलकर इसमें रखे सभी 25 दिन के चढ़ावे को समेट ले गए।

वहीं आशापुर चौकी प्रभारी ने बताया कि चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। चोरी की घटना में अभी तक प्रार्थना पत्र नहीं दिया गया है।

The post वाराणसी: वैष्णो माता मंदिर के दान पेटी का ताला खोलकर नकदी उड़ा ले गए चोर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/87083