Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वाराणसी: सुसुवाही में नौ घंटे गुल रही बिजली

सुसुवाही इलाके में निगम ने पिछले दिनों 250 केवी क्षमता के ट्रांसफॉर्मर का लोड बढ़वाकर 400 केवी किया था, लेकिन यह भी कम पड़ने लगा है। रात करीब 11 बजे ओवरलोड के कारण ट्रांसफॉर्मर में फॉल्ट आ गया।

वाराणसी के सुसुवाही में बीती रात 11 बजे रात गुल हुई बिजली सुबह आठ बजे आई। इन्वर्टर जवाब दे गए। इससे लोगों को सुबह पीने के पानी और मोबाइल चार्ज करने में भी परेशानी का सामना करना पड़ा। तकरीबन पांच हजार की आबादी गर्मी में बिना बिजली के रही।

गर्मी बढ़ने के साथ ही बिजली सिस्टम पर ओवरलोड की समस्या भारी पड़ने लगी है।

इसके बाद बिजली गुल हो गई। जेई ने मौके पर जाकर देखा, लेकिन फॉल्ट पकड़ में नहीं आया। लिहाजा रात भर लोगों को झेलना पड़ा। सुबह आठ बजे फॉल्ट ठीक कर आपूर्ति बहाल कराई गई। नगरीय विद्युत वितरण मंडल प्रथम के अधिशासी अभियंता एसके सनौरिया ने कहा कि ट्रांसफॉर्मर में गड़बड़ी हुई थी। उसे दुरुस्त कर आपूर्ति बहाल करा दी गई है।

The post वाराणसी: सुसुवाही में नौ घंटे गुल रही बिजली appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/91044