Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वाहन चोर गिरोह के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 5 मोटरसाइकिल के साथ 2 चोरों को किया गिरफ्तार

हृदेश केसरी@बिलासपुर. शहर में लगातार चोरी की वारदात है बढ़ गई है और पुलिस धर पकड़ कर रही है। अपराधी किराए के मकान में रहकर वारदात को अंजाम देते थे। फिलहाल पुलिस ने व्यापार विहार सहित अन्य जगहों में चोरी की वारदात करने वाले 2 आरोपियों गिरफ्तार किया है।

शहर में चोरी की वारदातें तेजी से बढ़ रही है और आरोपी किराए के मकान में रहकर इस बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं । पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर चोरी पर लगाम लगाने की जद्दोजहद चल रही है और इस बीच शहर के तिफरा में किराए के मकान में रहकर घटना को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को पांच मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा गया है।

सीसीयू और तारबाहर पुलिस की संयुक्त टीम ने मोटरसाइकिल चोरों पर कार्यवाही करते हुए 2 मोटरसाइकिल चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से पांच चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। तारबाहर थाना प्रभारी अनिल अग्रवाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी प्रिंस राज ठाकुर और विमल कुमार सूर्यवंशी दोनों तिफरा के आदतन चोर है। दोनों आरोपी शहर में घूम-घूम कर बाइक चोरी किया करते थे।पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि तारबहार और व्यापार विहार क्षेत्र अंतर्गत 2 लोग बाइक बेचने के फिराक में ग्राहक तलाश रहे हैं, जिन्हें तत्काल सूचना पाकर घेराबंदी कर पकड़ा गया पूछताछ करने के बाद दोनों आरोपियों ने बाइक चोरी करने की घटना को स्वीकार किया ।इसके बाद इनके विरुद्ध कार्यवाही कर आरोपियों को जेल भेजने न्यायालय पेश किया है।

https://khabar36.com/police-action-against-vehicle-theft-gang/