Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विजय शेखर शर्मा ने Paytm पेमेंट बैंक के चेयरमैन पद से दिया इस्तीफा

नई दिल्ली : पेटीएम (Paytm) पेमेंट बैंक के को-फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने नॉन-एग्जीक्यूटिव चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया है. वन97 कम्यूनिकेशन लिमिटेड ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक के बोर्ड से अपने नॉमिनी को वापस लेने का फैसला किया है जिसके बाद विजय शेखर शर्मा बोर्ड के सदस्य पद से भी इस्तीफा दे दिया है. पेटीएम पेंमेंट्स बैंक लिमिटेड का फ्यूचर बिजनेस अब पुनर्गठित बोर्ड के जरिए चलाया जाएगा.

इसे भी पढ़ें :-छत्तीसगढ़ सरकार का विद्यार्थियों के हित में बड़ा निर्णय: एक शैक्षणिक सत्र में दो बार होगी बोर्ड की परीक्षाएं

नए बोर्ड का गठन

स्टॉक एक्सचेंज के पास रेग्यूलेटरी फाइलिंग में पेटीएम की पैरेंट कंपनी वन97 कम्यूनिकेशंस लिमिटेड ने बताया कि पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने नए सिरे से बोर्ड के पुनर्गठन करने का फैसला किया है. सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के पूर्व चेयरमैन श्रीनिवासन श्रीधर, रिटॉयर्ड आईएएस देबेंद्रनाथ सारंगी, बैंक ऑफ बड़ौदा के पूर्व एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अशोक कुमार गर्ग और रिटायर्ड आईएसएस रजनी सेखरी सिब्बल को बोर्ड में शामिल किया गया है.

इसे भी पढ़ें :-वीडियो जर्नलिस्ट एसोसिएशन मिला विधानसभा अध्यक्ष से…डॉ रामन की त्वरीत कार्यवाही से संगठन में हर्ष व्याप्त

वहीँ, वन97 कम्यूनिकेशंस लिमिटेड ने रेग्यूलेटरी फाइलिंग में बताया कि उसके असोसिएट पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने नए सिरे से बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की नियुक्ति की है.ये लोग हाल ही में इंडीपेंडेंट डायरेक्टर के तौर पर कंपनी के साथ जुड़े थे. वन97 कम्यूनिकेशंस ने कहा कि वो पेटीएम पेंमेंट्स बैंक के केवल इंडीपेंडेंट और एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर्स वाले बोर्ड का समर्थन करता है और उसने अपने नॉमिनी को हटाने का फैसला किया है. विजय शेखर शर्मा ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक के बोर्ड से भी इस्तीफा दे दिया है. पेटीएम पेमेंट्स बैंक नए चेयरमैन की नियुक्ति के प्रोसेस की शुरुआत करेगा.

इसे भी पढ़ें :-नहीं रहे पंकज उधास…72 वर्ष की उम्र में निधन

The post विजय शेखर शर्मा ने Paytm पेमेंट बैंक के चेयरमैन पद से दिया इस्तीफा appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/vijay-shekhar-sharma-resigns-from-the-post-of-chairman-of-paytm-payment-bank/