Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विजय संकल्प शंखनाद महारैली: प्रधानमंत्री के आगमन से पूर्व ओपी चौधरी ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायज़ा

07.04.24|  ओपी चौधरी ने ग्राम छोटे आमाबाल बस्तर में आयोजित हो रही विजय संकल्प शंखनाद महारैली में प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से पूर्व कार्यक्रम स्थल का जायज़ा लिया और व्यवस्थाओं की समीक्षा की। बस्तर सुरक्षा में बढ़ोतरी की गई है। सभास्थल के पांच किमी की परिधि में सुरक्षा बलों के जवानों का तैनात होना आमाने-सामने है। सुरक्षा कारणों के अंतर्गत, वहां संदिग्ध व्यक्तियों की धरपकड़ भी की जा रही है।

आइजीपी सुंदरराज पी और एसपी शलभ सिन्हा ने गांव पहुंचकर सुरक्षा की समीक्षा की। इसके साथ ही सभा स्थल की दिशा में भी सुरक्षा कारणों से बदलाव किया गया है, जिसमें गांव के आसपास ड्रोन कैमरे से भी निगरानी की जाएगी।

कल को, प्रधानमंत्री मोदी की सभा की तैयारी के लिए कांकेर और बस्तर लोकसभा प्रभारियों की मैराथन बैठक आयोजित की गई, जिसमें चुनावी रणनीति पर चर्चा भी हुई। राष्ट्रीय सहसंगठन प्रभारी शिवप्रकाश ने चुनाव जीतने के लिए बूथ जीतने की बात कही।

https://chhattisgarhtimes.in/2024/04/07/vijay-sankalp-shankhnad-maharally-in-bastar-op-choudhary-took-stock-of-the-venue/