Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने रायगढ़ में सड़क हादसों में चार की मौत पर जताया दुख, ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील की

रायपुर। वित्तमंत्री ओ. पी. चौधरी ने रायगढ़ में दो अलग-अलग स्थानों में हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में एक पांच वर्षीय बच्ची समेत चार लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

गौरतलब है कि रायगढ़ के मिड़मिड़ा मेनरोड़ पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक पांच वर्ष की मासूम बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि रायगढ़ के चक्रधर नगर में एक इलेक्ट्रानिक आटो रिक्शा के पलटने से उसमें बैठे एक यात्री की मौत हो गयी। मंत्री चौधरी ने दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट की है तथा सम्पूर्ण परिवार को इस असहनीय दुःख को सहन करने की परम् पिता परमात्मा से प्रार्थना की है।

मंत्री चौधरी ने रायगढ़ एवं प्रदेश की जनता से ट्रैफिक नियमों के पालन करने की भी अपील की है, ताकि सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगायी जा सके। उन्होंने मोटरसायकिल पर तीन सवारी न बिठाने, रॉन्ग साइड न चलने और तेज रफ्तार गाड़ी न चलाने के साथ ही अनिवार्य रूप से हेलमेट पहनने की लोगों से अपील की है।

https://npg.news/chhattisgarh/finance-minister-op-chaudhary-expressed-grief-over-the-death-of-four-in-road-accidents-in-raigarh-appealed-to-follow-traffic-rules-1257847