Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विद्युत करेंट से झुलसे छात्र गगन दीप के इलाज के लिए 3 लाख रूपए की सहायता

रायपुर, 31 जनवरी 2023 :विद्युत करेंट की चपेट में आकर झुलसे माध्यमिक शाला फरफौद के छात्र गगन दीप के इलाज के लिए मुख्यमंत्री विशेष स्वास्थ्य सहायता योजना के तहत तीन लाख रूपए की मंजूरी दी गई है। नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डाॅ. शिवकुमार डहरिया ने इलाज के लिए स्वीकृत सहायता राशि गगन दीप के पिता को सौंपते हुए उसके इलाज के लिए अपनी ओर से हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।

गौरतलब है कि छात्र गगन दीप स्कूल में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस ध्वजारोहण के लिए लोहे के पाईप खड़ा करते समय 11 केवी की लाइन की चपेट में आ गया था, जिसकी वजह से झुलसने के साथ-साथ उसे गहरी चोटें आई हैं। इस हादसे के चलते उसका हाथ काटने की नौबत आ गई है। गगन दीप का इलाज वी. केयर हॉस्पिटल तेलीबांधा रायपुर में चल रहा है।

इस घटना की जानकारी मिलने पर मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया ने 3 लाख रूपए की सहायता दिए जाने की पहल करने के साथ ही उसका बेहतर इलाज कराए जाने का भरोसा परिजनों को दिलाया। परिजनों ने मंत्री डाॅ. डहरिया की इस सहृदयता के लिए उनका आभार जताया।

http://mediapassion.co.in/?p=27892