Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
’विधानसभा अध्यक्ष डॉ.चरणदास महंत 8 और 9 मई को एमसीबी जिले के प्रवास पर’

एमसीबी 05 मई 2023 : छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत 8 और 9 मई को एमसीबी जिले के प्रवास पर रहेंगे। वे 8 मई शाम 4 बजे लेदरी मनेंद्रगढ़ पहुँचेंगे। यहाँ वे विभिन्न स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे।

रात्रि विश्राम के पश्चात नवीन तहसील भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होने 9 मई को प्रातः 11 बजे केल्हारी पहुँचेंगे। इसके पश्चात वे दोपहर 1.30 बजे जनकपुर में भूमिपूजन और लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे।

डॉ महंत हरचौका और रमदहा में कई स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। स्थानीय कार्यक्रम के पश्चात वे चांग माता के दर्शन करने जाएँगे। प्रवास के दौरान उनके साथ उनकी धर्मपत्नी लोकसभा सांसद कोरबा ज्योत्सना चरणदास महंत भी साथ रहेंगी। आगे वे रात्रि विश्राम के लिए बैकुण्ठपुर कोरिया ज़िले के लिए प्रस्थान करेंगे।

The post ’विधानसभा अध्यक्ष डॉ.चरणदास महंत 8 और 9 मई को एमसीबी जिले के प्रवास पर’ appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/assembly-speaker-dr-charandas-mahant-on-his-stay-in-mcb-district-on-8th-and-9th-may/