Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विधानसभा आम चुनाव 2023- चुनाव के दौरान वास्तविक नकदी को लेकर एसओपी जारी

श्रीगंगानगर। विधानसभा आम चुनाव 2023 के दौरान चुनाव निष्पक्ष व पारदर्शी तरीके से सम्पन्न करवाने के लिये भारत निर्वाचन आयोग ने आम चुनावों में बैंकों द्वारा स्वच्छ एवं वास्तविक नगदी के परिवहन के संबंध में एसओपी जारी कर पालना के निर्देश दिये हैं।

जिला कलक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारीअंशदीप ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग ने चुनाव प्रक्रिया की शुचिता को बनाये रखने के लिये चुनाव प्रक्रिया के दौरान बैंक खातों से होने वाले संदिग्ध नकदी लेनदेन पर कार्यवाही किये जाने के निर्देश जारी किये हैं।

चुनाव के दौरान 10 लाख से अधिक की नकद या निकासी की जानकारी आयकर विभाग के नोडल अधिकारी को आयकर कानून के तहत कार्यवाही करने हेतु प्रेषित किया जाना सुनिश्चित किया जायेगा।

The post विधानसभा आम चुनाव 2023- चुनाव के दौरान वास्तविक नकदी को लेकर एसओपी जारी appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/sop-issued-regarding-actual-cash-during-assembly-general-election-2023-elections/