Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विधानसभा चुनाव के लिए ईएमएस पोर्टल पर कर्मचारियों का डाटा अपडेट करना अनिवार्य
जालोर। विधानसभा आम चुनाव-2023 के लिए ईएमएस पोर्टल पर जालोर व सांचौर जिले के समस्त कर्मचारियों का डाटा अनिवार्य रूप से अपडेट करना होगा।उप जिला निर्वाचन अधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि विधानसभा आम चुनाव-2023 के लिए ईएमएस पोर्टल (इलेक्शन मैनेजमेन्ट सिस्टम पोर्टल) पर जालोर एवं सांचौर जिले के सभी विभागों के कार्यालयाध्यक्ष एवं आहरण वितरण अधिकारियों (डीडीओ) को अपने अधीनस्थ कार्मिकों का डाटा https://election.rajasthan.gov.in  पर लॉग इन अपडेट/लॉक करना होगा।

इस संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी जालोर द्वारा जारी आदेश एवं विस्तृत जानकारी जालोर जिले की आधिकारिक वेबसाइट https://jalore.rajasthan.gov.in  के गवर्नमेन्ट ऑडर सेक्शन पर उपलब्ध है जिसके तहत समस्त कर्मचारियों का डाटा प्राथमिकता से चैक कर अपडेट करने के पश्चात् लॉक किया जाना अनिवार्य है।

जिला सूचना विज्ञान अधिकारी संजय रामदेव ने बताया कि इस संबंध में किसी भी प्रकार की तकनीकी समस्या के निवारण के लिए हेल्प डेस्क नंबर 02973-223270, 8504917055 व 8003360360 का गठन किया है। अपना पासवर्ड रिसेट, ऑफिस अनलॉक, नए कर्मचारी जुड़वाने के लिए वाट्सएप हेल्प डेस्क नंबर 9887240386 पर सम्पूर्ण सूचना सहित संदेश भिजवा सकते हैं।

The post विधानसभा चुनाव के लिए ईएमएस पोर्टल पर कर्मचारियों का डाटा अपडेट करना अनिवार्य appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/it-is-mandatory-to-update-the-data-of-employees-on-ems-portal-for-assembly-elections/