Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विधानसभा निर्वाचन को दृष्टिगत रखते हुए एडीजीपी शहडोल के नेतृत्व में किया गया फ्लैग मार्च

विधानसभा निर्वाचन को दृष्टिगत रखते हुए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक शहडोल झोन शहडोल डी.सी. सागर, SDOP पाली  शिवचरण बोहित, थाना प्रभारी पाली मदनलाल मरावी, थाना प्रभारी नौरोजाबाद अरुणा द्विवेदी, थाना पाली के उपनिरीक्षक सरिता ठाकुर, उपनिरीक्षक लखन मरकाम एवं थाना नौरोजाबाद के उपनिरीक्षक भूपेंद्र पंत, एसएन प्रजापति, रसिया साकेत, शैलेंद्र सिंह, ASI दिनेश पांडेय, दिनेश तिवारी, प्रधान आरक्षक शीतल तथा केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPF) Asam SAP-965, 4th APBn के डिप्टी कमांडेंट JANGGILA MOCHAHARY व SAP 966 4th APBN के APSI Tarni kalita के नेतृत्व में उमरिया जिले की मानपुर विधानसभा और बांधवगढ़ विधानसभा के संवेदनशील और वल्नरेबल मतदान केन्द्रों वाले गांवो में फ्लैग मार्च निकालते हुए एरिया डोमीनेशन किया गया।

थाना पाली क्षेत्रांतर्गत कस्बा पाली, मलैयागुड़ा, थाना नौरोजाबाद क्षेत्रांतर्गत पाली कस्बा आदि स्थानों में फ्लैग मार्च किया गया।

उक्त फ्लैग मार्च में केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल की कंपनियां एवं थानों का पुलिस बल शामिल रहा। उमरिया पुलिस एवं केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPF) असम यूनिट के द्वारा फ्लैग मार्च निकालकर शांतिपूर्ण मतदान का संदेश दिया गया।

इस दौरान उपस्थित लोगों को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक शहडोल ज़ोन एवं एसडीओपी पाली उमरिया द्वारा CVIGIL एप के संबंध में जानकारी दी गई। एप को मोबाइल पर इंस्टाल कर एप में रजिस्ट्रेशन करने हेतु जानकारी दी गई। यदि कोई व्यक्ति निर्वाचन प्रक्रिया में बाधा डालता है।

तो उसकी फोटो, वीडियो और ऑडियो रिकार्ड कर इस एप पर पोस्ट कर सकते हैं। जिससे CVIGIL के कंट्रोल रूम से फ्लाइंग स्कॉट आपके चुनाव संबंधी शिकायत की जांच के लिए रवाना होकर शिकायत पर समुचित वैधानिक कार्यवाही के लिए आपकी सेवा में हाजिर हो जायेगी।

पुलिस प्रशासन और केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPF) आपकी सुरक्षा में तैनात व मुस्तैद है। साथ ही अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ने स्लोगन: ‘‘अपने मत से करो मतदान, यही सिखाता है संविधान।’’ से लोगों को वोट निर्भीकता से देने हेतु प्रेरित किया। उमरिया पुलिस द्वारा आम जनता से अपील की गई है कि  17 नवंबर को निर्भय होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

The post विधानसभा निर्वाचन को दृष्टिगत रखते हुए एडीजीपी शहडोल के नेतृत्व में किया गया फ्लैग मार्च appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/keeping-in-view-the-assembly-elections-flag-march-was-conducted-under-the-leadership-of-adgp-shahdol/