Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विधायक आशाराम ने BJP कार्यकर्ताओं के साथ देखी फिल्म स्वतंत्र्य वीर सावरकर

कांकेर। विधायक आशाराम नेताम ने सीटी सेंटर सीने वर्ल्ड में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ विनायक दामोदर वीर सावरकर के जीवन पर आधारित फिल्म स्वतंत्र्य वीर सावरकर फिल्म देखी. इस दौरान कांकेर सांसद मोहन मंडावी, भाजपा जिला अध्यक्ष सतीश लटिया, भरत मटियारा, दीपक खटवानी सहित भाजपा के सभी मंडल के पदाधिकारी व कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

विधायक आशाराम ने कहा की आज भाजपा के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ स्वातंत्र्य वीर सावरकर फिल्म देखने आए थे, हमारे अखंड भारत के प्रणेता प्रखर राष्ट्रवादी विनायक दामोदर सावरकर ने आजादी की लड़ाई में अहम भूमिका निभाई थी.

अंग्रेजो की यातनाएं और कालापानी की सजा के बावजूद उन्होंने अंग्रेजो के खिलाफ क्रांति जारी रखा. वीर सावरकर के इस बलिदान को  इतिहासकारों ने इतिहास में जगह नहीं दी. उन पर बनी यह फिल्म लोगों को जरूर देखनी चाहिए, की कैसे उन्होंने अंग्रेजो से लड़ते हुए भारत के विभाजन का विरोध किया. भारत से विभाजित पाकिस्तान बनाएं जाने का पुरजोर विरोध किया और अखंड भारत बनाएं जाने का संकल्प लिया।

वीर सावरकर ने हिंदुत्व की बात की जात, पात का विरोध किया अंग्रेजो के फूट डालो शासन करो की नीति से लोगों को तोड़ने के बजाय हिंदुत्व के माध्यम से जोड़ने का काम किया। आजादी के लिए उन्होंने कितना संघर्ष किया, हमे किसने दिलाई यह जानने के लिए हम सभी को वीर सावरकर जी पर बनी फिल्म हमे जरूर देखना चाहिए सभी जनता से आग्रह करता हूं की स्वातंत्र्य सावरकर फिल्म जरूर देखे। वीर सावरकर हिंदुस्तान के लिए हमेशा हमेशा के लिए अमर रहेंगे आजादी के लिए उनका योगदान के हम सब उनके ऋणी है किन विचारधाराओं के इतिहासकारों ने सावरकर जी के बलिदान और उनके संघर्षों को इतिहास में जगह नहीं दिया यह जानने के लिए भी हमे सावरकर जी की फिल्म देखनी चाहिए।

इस अवसर पर कांकेर सांसद मोहन मंडावी , भाजपा जिला अध्यक्ष सतीश लाटिया , भरत मटियारा, दिलीप जायसवाल, दीपक खटवानी,  महिला मोर्चा के पदाधिकारी व बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

https://www.cgwall.com/news-mla-asharam-watched-the-film-swatantra-veer-savarkar-with-bjp-workers/