Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विधायक प्रकाश नायक ने ब्लॉक अध्यक्ष को विधिवत सौंपी दावेदारी , कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में दिखा गजब का उत्साह,कांग्रेस को जीत दिलाने कार्यकर्ताओं ने भरी हुंकार

नितिन@रायगढ़। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार विधायक प्रकाश नायक द्वारा जिला कांग्रेस कमेटी में ब्लॉक अध्यक्ष विकास ठेठवार को रायगढ़ विधानसभा से अपना दावेदारी आवेदन फार्म सौंपा गया। विदित हो कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से विधायक पद के लिए दावेदारी करने प्रदेश कांग्रेस के निर्देशानुसार ब्लॉक अध्यक्ष को आवेदन सौंपा जाना है। जिसके लिए 17  से 22 अगस्त तक की तिथि का निर्धारण किया गया है।वही आज दावेदारी आवेदन फार्म जमा करने के दौरान विधायक प्रकाश नायक के समर्थको में महापौर,पार्षद, एल्डरमेन सहित भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।जिनका उत्साह देखते ही बन रहा था।वही प्रकाश नायक जिंदाबाद के गगनभेदी नारो से जिला कांग्रेस कमेटी गुंजायमान नजर आया।

विधायक प्रकाश नायक ने यह पूछे जाने पर की काग्रेस में बहुत से कार्यकर्ताओं ने फार्म भरा है,पर उन्होंने कहां कांग्रेस पार्टी एक परिवार की तरह है,जो संविधान की व्यवस्था पर भरोसा रखती है। यहां दावेदारी का सभी को अधिकार है। अंतिम निर्णय  के बाद पार्टी जिसको भी प्रत्याशी घोषित करेगी उसके पक्ष में सभी लोग एक साथ काम करेंगे। अपने समर्थको चाहने वालो की भीड़ के बीच नायक ने विधायक पद के लिए दावेदारी आवेदन फॉर्म जमा किया।

https://khabar36.com/mla-prakash-nayak-duly-submitted-the-claim-to-the-block-president/