Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विवादों में घिरी आत्‍महत्‍या

नेशन अलर्ट/राजनांदगांव.

एक शासकीय सेवक की आत्‍महत्‍या विवादों से घिर गई है। बताया जाता है कि युवक कैंसर से पीडि़त था इसकारण उसने आत्‍महत्‍या कर ली जबकि इस बारे में कुछ दूसरी ही कहानी सुनने को मिल रही है।

मामला दरअसल, राजनांदगांव के बसंतपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। यहां सृष्टि कॉलोनी के पीछे अटल आवास निवासी हेमंत (45) पिता आरके देशमुख ने गत गुरूवार दोपहर आत्‍महत्‍या कर ली थी। उनके शव का पोस्‍टमार्टम शुक्रवार सुबह करवाया गया। दोपहर में उन्‍हें मुखाग्नि भी दे दी गई। हेमंत मूलत: जंजगिरी के रहने वाले थे। वह कृषि उपज मंडी में सेवारत थे।

परिजन उन्‍हें काफी समय से बीमार बताते थे। हेमंत ने आत्‍महत्‍या के पूर्व किसी तरह का सुसाइडल नोट भी नहीं छोड़ा है इसकारण पुलिस भी घरवालों के कथन पर विश्‍वास करते हुए इसे सामान्‍यत: आत्‍महत्‍या का प्रकरण मानकर चल रही है।

कर्मचारी से था विवाद

बसंतपुर टीआई बताते हैं कि फिलहाल मामले में मर्ग कायम कर आगे की विवेचना की जा रही है। टीआई बताते हैं कि वह कैंसर से भी पीडि़त था इसकारण स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी कारणों को लेकर परेशान रहता था। यह तो हुआ पुलिस का कथन लेकिन इसके अतिरिक्‍त दिगर कहानी भी सुनने मिल रही है। हेमंत के नजदीकी कुछेक लोग बताते हैं कि हेमंत किसी कर्मचारी से विवाद को लेकर बेहद परेशान था। यह कर्मचारी अनुकंपा नियुक्ति प्राप्‍त शासकीय सेवक बताया जाता है। बहरहाल, मामला फिलहाल संदिग्‍ध प्रतीत होता है। यदि स्‍पष्‍टत: जांच हो तो मामले में कुछ और कारण नजर आ सकते हैं।

http://www.nationalert.in/?p=10977