Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विशाल पटेल के BJP में शामिल होते ही विरोधियों की कांग्रेस में वापसी, मोती सिंह पटेल और अशोक सैनी का निष्कासन खत्म

शब्बीर अहमद, भोपाल। कांग्रेस के पूर्व विधायक विशाल पटेल के बीजेपी में शामिल होने के बाद उनके विरोधियों की कांग्रेस में वापसी हो गई है। मोती सिंह पटेल और अशोक सैनी का निष्कासन पार्टी ने खत्म कर दिया है। मोती सिंह पटेल और अशोक सैनी को विशाल पटेल की शिकायत के बाद पार्टी से निष्कासित किया गया था। विशाल पटेल ने दोनों पर पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप लगाया था। लेकिन आज पूर्व विधायक विशाल पटेल खुद पार्टी का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए।

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी के साथ आज सुबह देपालपुर से कांग्रेस के पूर्व विधायक विशाल पटेल बीजेपी में शामिल हुए थे। जिसके बाद पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के निर्देश पर मोती सिंह पटेल और अशोक सैनी का निष्कासन खत्म कर दिया गया।

MP BREAKING: पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, संजय शुक्ला समेत दर्जन भर से ज्यादा कांग्रेसी नेता बीजेपी में हुए शामिल

पूर्व केंद्रीय मंत्री समेत कई दिग्गज नेताओं ने छोड़ी पार्टी

पूर्व केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुरेश पचौरी और पूर्व विधायक विशाल पटेल समेत एक दर्जन से ज्यादा कांग्रेसी नेता आज बीजेपी में शामिल हो गए। इन सभी नेताओं को मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, कैलाश विजयवर्गीय सहित पार्टी के ​वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/opponents-return-to-congress-as-soon-as-vishal-patel-joins-bjp/