Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विस् अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने मातृ दिवस की प्रदेशवासियों को दी बधाई शुभकामनाएं।

माँ शब्द में संपूर्ण सृष्टि का बोध होता है – डॉ महंत

रायपुर, 14 मई 2023/ छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने मातृ दिवस के अवसर पर समस्त प्रदेशवासियों को दी बधाई शुभकामनाएं।

डॉ महंत ने अपने बधाई संदेश में कहा कि, माँ शब्द में संपूर्ण सृष्टि का बोध होता है। माँ के शब्द में वह आत्मीयता एवं मिठास छिपी हुई होती है, जो अन्य किसी शब्दों में नहीं होती। इसका अनुभव भी एक माँ ही कर सकती है। माँ अपने आप में पूर्ण संस्कारवान, मनुष्यत्व व सरलता के गुणों का सागर है। माँ जन्मदाता ही नहीं, बल्कि पालन-पोषण करने वाली भी होती है।

विस् अध्यक्ष डॉ महंत ने कहा, माँ जिंदगी का विश्वास होती है, माँ जीवन का संबल होती है, माँ जीवन का सहारा होती है, माँ जीवन की आस होती है, माँ जीवन का सार होती है, माँ को खुशियाँ और सम्मान देने के लिए पूरी ज़िंदगी भी कम होती है।

The post विस् अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने मातृ दिवस की प्रदेशवासियों को दी बधाई शुभकामनाएं। appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

http://mediapassion.co.in/?p=32965