Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विस अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने दंतेवाड़ा नक्सली हमले में शहीद जवानों की शहादत को किया नमन

नक्सली हमले को बताया कायराना करतूत

रायपुर, 26 अप्रैल 2023/ छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने दंतेवाड़ा थाना अरनपुर में नक्सली हमले में डीआरजी के 9 जवान तथा 1 ड्राइवर की शहादत पर नमन करते हुए दुख व्यक्त किया है ।

डॉ महंत ने कहा कि नक्सलियों की यह कायराना करतूत है, इस प्रकार की घटना उनकी हताशा का प्रतीक है । आशा है केंद्र सरकार व राज्य सरकार जल्द ही साझा प्रयास से नक्सल समस्या का निराकरण करेंगे । दिवंगत शहीदों को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि एवं उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं ।

The post विस अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने दंतेवाड़ा नक्सली हमले में शहीद जवानों की शहादत को किया नमन appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

http://mediapassion.co.in/?p=32120