Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वीडियो जर्नलिस्ट एसोसिएशन मिला विधानसभा अध्यक्ष से…डॉ रामन की त्वरीत कार्यवाही से संगठन में हर्ष व्याप्त

होरी जैसवाल

रायपुर : विधानसभा सत्र के दौरान आ रही अनेक व्यावहारिक दिक्कतों के विषयों को लेकर आज वीडियो जर्नलिस्ट एसोसिएशन के साथियों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह जी से मुलाकात किया।

विधानसभा अध्यक्ष महोदय ने बहुत ही गंभीरता से संगठन के सदस्यों की बातों को सुना और काम के दौरान आ रही समस्याओं के अतिरिक्त अन्य विषयों को उचित मानते हुए उस पर शीघ्र अमल करने की करवाई करने हेतु मांग पत्र को विधानसभा सचिव को प्रेषित करने का आदेश दिया।

सदस्यों से बातचीत में विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में रिपोर्टिंग के लिए जितनी आवश्यकता रिपोर्टर की होती है उतनी ही महती भूमिका वीडियो जर्नलिस्ट साथियों की भी होती है, इसलिए आप लोगों की मांग को जल्द ही पूर्ण किया जायेगा।

इस त्वरित कार्यवाही के लिए एसोशिएशन के अध्यक्ष विश्वनाथ साहू ने मानानीय विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह का हृदय से आभार जताते हए धन्यवाद दिया। संगठन के इन महत्वपूर्ण मांगो पर अध्यक्ष जी की तत्परता से संगठन के सदस्यों में हर्ष व्याप्त है..

The post वीडियो जर्नलिस्ट एसोसिएशन मिला विधानसभा अध्यक्ष से…डॉ रामन की त्वरीत कार्यवाही से संगठन में हर्ष व्याप्त appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/video-journalist-association-met-the-assembly-speaker-dr-ramans-prompt-action-spread-joy-in-the-organization/