Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वीडियो: मंदिर में ‘मुन्नी बदनाम हुई’ पर रील, लड़की को पड़ा महंगा, गृहमंत्री ने दिए FIR के आदेश

डेस्क I सोशल मीडिया पर रील और शॉर्ट वीडियो का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। सोशल मीडिया पर रील बनाकर शेयर करने की होड़ सी मच गई है। ऐसा ही एक वीडियो मध्य प्रदेश से सामने आया है। जहां एक लड़की ने मंदिर की सीढ़ियों पर फिल्मी गाने पर डांस कर रील बनाई। हद तो तब हो गई जब हिंदूवादी संगठनों ने उसके अश्लील गाने पर आपत्ति जताई। राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जिले के एसपी को युवती पर FIR के आदेश दिए हैं।

दरअसल यह मामला छतरपुर जिले के लवकुशनगर के प्रसिद्ध माता बम्बरबैनी मंदिर का हैं। यहां गांव की एक लड़की ने मंदिर की सीढ़ियों पर फिल्मी गाने मुन्नी बदनाम हुई पर एक रील बनाई और उसे अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपलोड किया। जिस समय मंदिर में वीडियो बनाया जा रहा था, तब माता बम्बरबैनी के दर्शन के लिए काफी श्रद्धालुओं का आना जाना लगा हुआ था। इसी दौरान युवती के किसी दोस्त ने वीडियो शूट किया गया और फिर युवती ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर डाल सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया। इस वीडियो के वायरल होते ही बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने इस पर आपत्ति दर्ज की। वहीं वीडियो बनाने वाली लड़की का नाम नेहा मिश्रा है जो लवकुशनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। उसके लगभग 4 लाख 12 हजार फॉलोअर्स हैं।

लोग वीडियो को लेकर तरह-तरह की और तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसकी निंदा करते दिख रहे हैं। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंदिर की सीढ़ियों पर अशोभनीय कपड़ों में डांस करने के मामले में एफआईआर के निर्देश दिए है।

https://npg.news/video/video-mandir-mein-munni-badnaam-hui-par-reel-ladaki-ko-pada-mahanga-grhamantri-ne-die-fir-ke-aadesh-1233425