Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
व्यापार मेला के तीसरे दिन मेंहदी प्रतियोगिता का आयोजन, प्रतिभागियों ने लोगों को कला से कराया परिचित 

गुड्डू यादव@मुंगेली। व्यापार मेला के तीसरे दिन दोपहर में मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया  गया । जिसमें प्रतिभागियों ने अपनी मेहंदी कला का परिचय दिया। कम समय में आकर्षक मेहंदी कला के माध्यम से प्रतिभागियों ने अपनी कला से लोगों को परिचित कराया । 

मेहंदी प्रतियोगिता में 48 प्रतिभागियों ने भाग लिया । इस प्रतियोगिता के निर्णायक पारस जैन, कुमारी निधि शर्मा व श्री सन्नी शुक्ला रहे । मेहंदी प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को रात्रि कालीन कार्यक्रम के अतिथियों के द्वारा सम्मानित किया जाएगा । इसके पूर्व कल रात्रि में जूनियर वर्ग के पंजाबी थीम पर संपन्न हुए नित्य प्रतियोगिता में बच्चों ने बहुत ही आकर्षक व मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया । इस प्रतियोगिता में न्यू जनरेशन पब्लिक स्कूल लोरमी ने प्रथम, माईण्ड साईन इंटरनेशनल स्कूल मुंगेली ने द्वितीय एवं कस्तूरबा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मुंगेली ने तृतीय स्थान प्राप्त किया । विजेता टीम को अतिथियों व निर्णायकों के हाथों से सम्मान की राशि और स्मृति चिन्ह भेंट किया गया । इस प्रतियोगिता के निर्णायक  मोनिका सचिन उप्पल,  रश्मि मारुत सिंह एवं संप्रित कौर रहीं । आज तीसरे दिन रात्रि कालीन सांस्कृतिक कार्यक्रम में सीनियर वर्ग के विद्यालयीन बच्चों के द्वारा देशभक्ति गीतों पर नृत्य प्रस्तुत किया जाएगा । तीसरे दिन के कार्यक्रम के लिए स्टार्स ऑफ टुमारो की पूरी टीम लगी हुई है । आज रात्रि कालीन कार्यक्रम में लोगों की भारी संख्या में पहुंचने की संभावना है ।  

https://khabar36.com/henna-competition-organized-on-the-third-day-of-the-trade-fair/