Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शराब की अवैध तस्करी पर कार्यवाही जारी, साइबर सेल और थानों की पुलिस की संयुक्त टीम सक्रिय, अंग्रेजी व देशी शराब जप्त..

नितिन@रायगढ़। राज्य में सरकार के बदले ही जिला पुलिस तमाम अवैध कार्यों पर लगाम कसना शुरू कर दिया है। जिसमें जिलेभर के थाना क्षेत्रों में एसएसपी सदानंद कुमार के निर्देश पर साइबर सेल के साथ पुलिस टीम सक्रिय हो गई है। जिले में नशे के विरूद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिसमे जागरूकता कार्यक्रम आयोजित करने और बड़े पैमाने पर अवैध शराब के खिलाफ नियमित छापामारी कार्रवाई की जा रही है। ताकि शराब तस्करों पर लगाम लगाई जा सके।

इसी दिशा में एसडीओपी धरमजयगढ़ दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन पर बीती शाम साइबर सेल और तमनार पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा तमनार, घरघोड़ा और आसपास क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी करने वाले आरोपी हिमांचल बेहरा निवासी टेरम, घरघोड़ा को पकड़ा गया है । क्षेत्र में अवैध तरीके से शराब की सप्लाई करने की मुखबीर से मिली सूचना पर हिमांचल बेहरा पुलिस की रडार में था। एसडीओपी धरमजयगढ़ द्वारा साइबर सेल और तमनार पुलिस के स्टाफ को हिमांचल बेहरा पर निगाह रखने को निर्देशित किया गया था । 15 जनवरी की शाम हिमांचल बेहरा को पिकअप वाहन में भारी मात्रा में देशी और अंग्रेजी शराब लेकर तमनार की ओर जाने की सूचना पर थाना प्रभारी तमनार निरीक्षक आशीर्वाद राहटगांवकर के नेतृत्व में संयुक्त टीम द्वारा घेराबंदी कर ग्राम खम्हरिया के पास पकड़ लिया । वाहन की जांच करने र वाहन में अंग्रेजी और देशी प्लेन शराब के 100 पाव अवैध शराब जिसका बाजार मूल्य करीब 20,000 रुपए है । हिमांचल बेहरा के पास शराब परिवहन का कोई कागजात नहीं था। पुलिस टीम द्वारा गवाहों के समक्ष अवैध शराब और शराब परिवहन में प्रयुक्त पिकअप वाहन की जब्ती कार्यवाही की गई है।

इधर थाना चक्रधर नगर पुलिस ने भी बीते कल की कार्यवाही में अपने थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धरमपुर, कोयलंगा,टारपाली और रेगड़ा में दबिश दी। इस बीच मोटर सायकल पर शराब परिवहन करते 02 आरोपी समेत अवैध शराब बेचने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार कर आरोपियों से 34 लीटर अवैध महुआ शराब जप्त किया।

https://khabar36.com/action-continues-on-illegal-smuggling-of-liquor/