Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शशि सिंह की (जीवनी) जीवन परिचय : Shashi Singh Biography Hindi

Shashi Singh Biography Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes: शशि सिंह, जो कांग्रेस के द्वारा सरगुजा से प्रत्याशी बनाई गई है, एक युवा नेत्री हैं। उनका मुकाबला अब भाजपा से आए चिंतामणि महाराज के साथ होगा। शशि सिंह को तेज तर्रार कांग्रेस नेत्री के रूप में माना जाता है। 

वह पूर्व मंत्री तुलेश्वर सिंह की पुत्री हैं और वर्तमान में सूरजपुर जिले के जिला पंचायत सदस्य हैं। उनका क्षेत्र में बहुत अच्छा जनाधार है, विशेष रूप से अनुसूचित जनजाति वर्ग से। शशि सिंह को गोंड जनजातीय समाज की उभरती हुई नेत्री के रूप में भी माना जाता है, उन्हें राजनीति विरासत में मिली है। उन्होंने सूरजपुर में जिला पंचायत के चुनाव में बड़े अंतर से जीत हासिल की है।

शशि सिंह ने दिल्ली से इंटीरियर डिजाइनर की पढ़ाई की है, उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा और भारत न्याय यात्रा के दौरान भी कार्यक्रमों में भाग लिया है। उन्हें कई बार राहुल गांधी के साथ पदयात्रा में भी देखा गया है। वह राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पूरी यात्रा में शामिल रहीं, और उन्होंने 3500 किलोमीटर की यात्रा की। शशि सिंह के सक्रिय रहने से साफ होता है कि पार्टी उन्हें चुनाव में प्रमोट करेगी। अब पार्टी ने उन्हें सरगुजा लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है।

https://npg.news/biography/shashi-singh-biography-hindi-age-wiki-wife-family-election-date-of-birth-wife-family-height-career-net-worth-daughter-children-politics-party-quotes-1264358