Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शहडोल में तकरीबन 10 मिनट बरसात हुई है और तेज बरसात हुई, क्षेत्र में गिरे ओले, गेहूं की फसल को भारी नुकसान

शहडोल
आज सुबह से ही आसमान में बादलों का डेरा था बादलों के कारण धूप में थोड़ी सी तपन कम थी लेकिन उमस बढ़ी हुई थी। शाम के 4:30 बजे अचानक तेज बरसात होने लगी और यह बरसात तकरीबन 10 मिनट तक हुई है।
 
जानकारी के मुताबिक ब्यौहारी क्षेत्र में भी काफी तेज बारिश हुई है जिसके कारण यहां पर ओले भी गिरे हैं। जिले के और भी कई हिस्सों में ओले गिरने की सूचनाओं मिल रही है। शहडोल में तकरीबन 10 मिनट बरसात हुई है और तेज बरसात हुई है। जिला मुख्यालय में डामर रोड बनाया जा रहा था बरसात के कारण सड़क निर्माण में व्यवधान भी उत्पन्न हुआ।

शहडोल जिले के अंतिम छोर ग्राम पंचायत बुढ़वा में शाम 4:00 बजे तेज बारिश एवं हवाओं के साथ ओले गिरे हैं। बताया जा रहा है कि ओले इतनी भारी मात्रा में गिरे है कि वहां के गेहूं की फसल को भारी नुकसान हुआ है जिससे किसानों को भारी क्षति पहुंची है और बताया जा रहा है कि महुआ के फसल को भी ओले ने बर्बाद कर दिया।

The post शहडोल में तकरीबन 10 मिनट बरसात हुई है और तेज बरसात हुई, क्षेत्र में गिरे ओले, गेहूं की फसल को भारी नुकसान first appeared on .

The post शहडोल में तकरीबन 10 मिनट बरसात हुई है और तेज बरसात हुई, क्षेत्र में गिरे ओले, गेहूं की फसल को भारी नुकसान appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=142652&utm_source=rss&utm_medium=rss&utm_campaign=it-rained-in-shahdol-for-about-10-minutes-and-it-rained-heavily-hail-fell-in-the-area-huge-damage-to-wheat-crop