Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शहीदी सप्ताह के दूसरे दिन सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, घने जंगल की आड़ में भागे नक्सली

सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। बताया जा रहा है कि, सर्चिंग पर निकले जवानों पर नक्सलियों ने हमला किया है। घात लगाए बैठे नक्सलियों के विरूद्ध जवानों ने भी मोर्चा संभाला और नक्सलियों की गोलियों का मुंहतोड़ जवाब दिया है। गोलीबारी में किसी तरह की हताहत की खबर अब तक नहीं है।

नक्सलियों के शहीदी सप्ताह के दूसरे दिन यानी आज जवानों को नक्सलियों के कोर इलाके में सर्चिंग के लिए निकाला गया था। मामला चिंतागुफा थाना क्षेत्र का है। 

*सुकमा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि छोटेकेड़वाल के जंगल में हार्डकोर नक्सली राजू एवं मासा मौजूद हैं।

विश्वस्त मुखबिर की सूचना पर जवानों की एक टीम को मौके के लिए निकाला गया था। वहीं शनिवार की सुबह जैसे ही जवान इलाके में पहुंचे यहां पहले से ही घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग खोल दी। इसी बीच फोर्स ने भी मोर्चा संभाला और नक्सलियों की गोलियों का मुंहतोड़ जवाब दिया। दोनों तरफ से करीब 1 घंटे तक गोलीबारी हुई। 

बताया जा रहा है कि, जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली घने जंगल की आड़ लेकर भाग निकले हैं, वहीं जवान अब भी मौके पर ही मौजूद हैं, इलाके की सर्चिंग की जा रही है।

https://khabar36.com/encounter-between-security-forces-and-naxalites-on-the-second-day-of-martyrdom-week/