Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शांत नदी में अचानक आया सैलाब, मूर्ति विसर्जन के लिए उतरे लोगों पर टूटा मौत का कहर

जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल के उत्तर में स्थित जलपाईगुड़ी. इस पहाड़ी जिले में चाय की बगानें हैं. पहाड़ी ढलान होने की वजह से बारिश के बाद पानी तेज धारा के साथ नीचे उतरती है और नदी में मिल जाती है. इस वजह से यहां माल नदी में अक्सर फ्लैश फ्लड आता रहता है.

सैकड़ों की भीड़ नदीं में उतरी थी

माल नदी में बुधवार रात को लोग मां दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन कर रहे थे. सैकड़ों की भीड़ नदीं में उतरी हुई थी. नदी का पानी कम था. लोग पूजा अर्चना करते हुए मां दुर्गा को विदा कर रहे थे. तभी अचानक से वहां चीख पुकार मच गई. लोग नदी से निकलकर इधर-उधर भागने की कोशिश करने लगे. लाउडस्पीकर से घोषणा की जाने लगी कि सभी अपने अपने संबंधियों को पकड़ लें और तत्काल सुरक्षित स्थान पर चले आएं.

माल नदी की पानी में अचानक से आई तेज धारा

दरअसल जिस माल नदीं का पानी शांत था. वहां अचानक से तेज धारा बहने लगी. नदी का जो पानी पहले घुटनों तक था उसमें लोग डूबने लगे. पानी की धारा इतनी तेज भी लोगों को कुछ समझ में ही नहीं आया. देखते ही देखते कई लोग इस बाढ़ में डूबने लगे.  इस घटना में अबतक 8 लोगों की मौत हो चुकी है. और अभी भी कई लोग लापता हैं. ये घटना रात 8.30 बजे की है. 

https://www.khabar36.com/there-was-a-sudden-influx-in-the-calm-river/