Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शादी का झांसा दे नाबालिग को भगाया-रेप, गिरफ्तार

अम्बिकापुर। शादी का झांसा देकर नाबालिग को भगाने व रेप के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।पुलिस के मुताबिक प्रार्थी ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि प्रार्थी की नाबालिग लडक़ी करीब 2 माह पूर्व सूरजपुर क्षेत्र से अपने मामा घर थाना उदयपुर आई थी, एवं घर से बिना बताए कहीं चली गई है, मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए तत्काल अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस को जाँच विवेचना में पता चला कि पखना पारा का विजय कुमार नाबालिग लडक़ी को भगा कर अपने घर में रखा है। तत्काल स्टाफ की मदद से आरोपी के घर की घेराबंदी की गई, और आरोपी के घर से ही बालिका को बरामद किया गया।महिला अधिकारी के द्वारा पूछताछ करने पर नाबालिग ने बताया कि आरोपी द्वारा शादी का झांसा देकर भगा कर कई बार शारीरिक संबंध बनाया गया। आरोपी के द्वारा अपराध करना स्वीकार किया गया। आरोपी को आज गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

The post शादी का झांसा दे नाबालिग को भगाया-रेप, गिरफ्तार appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/news-youth-accused-of-escaping-and-raping-a-minor-on-the-pretext-of-marriage/