Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शाहजहांपुर: पश्चिम बंगाल के मजदूरों ने नेशनल हाईवे किनारे पढ़ी नमाज..

लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे नमाज पढ़ने पर हिंदू संगठन के सदस्यों ने हंगामा किया। विवाद बढ़ने पर पुलिस ने बस व नमाज पढ़ने वालों को शांतिभंग में चालान कर दिया। जिसके बाद हिंदू संगठन के सदस्य शांत हुए।

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के परगना (जिला) चौबीस, थाना न्यूटाउन क्षेत्र निवासी करीब 20 लोग परिवार समेत रविवार देर रात बस से अजमेर जा रहे थे। लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग (Lucknow Delhi National Highway) स्थित तिलहर थाना क्षेत्र के कपसेड़ा गांव के पास स्थित ढाबे के सामने चालक ने बस रोक दी।

बस में सवार कुछ लोग लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे बैठकर नमाज पढ़ने लगे। इसी बीच विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) के जिला मंत्री राजेश अवस्थी अपने साथियों के साथ तिलहर के कछियानी खेड़ा मंदिर पर जा रहे थे। हाईवे किनोर बैठकर नमाज पढ़ रहे लोगों पर जब उनकी नजर पड़ी तो अपनी कार रोककर विरोध जताना शुरू कर दिया।

डायल 112 (Dial 112) पर काल करने के साथ ही एसपी को भी पूरा घटनाक्रम बताया। जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बस समेत सभी को थाने भिजवाया। सोमवार सुबह पश्चिम बंगाल के परगना चौबीस जिला के थाना न्यूटाउन क्षेत्र निवासी बस चालक सुजाईदास, परिचालक वहितरान समेत 20 लोगों का शांतिभंग में चालान कर दिया। इसके अलावा बस का भी चालान कर दिया गया।

सीओ बीएस वीर कुमार ने बताया कि सड़क किनारे नमाज पढ़ने को लेकर कुछ लोगों ने आपत्ति की थी, जिस पर शांतिभंग में चालान कराया गया है।

https://www.cgnews.in/%E0%A4%B6%E0%A4%BE%E0%A4%B9%E0%A4%9C%E0%A4%B9%E0%A4%BE%E0%A4%82%E0%A4%AA%E0%A5%81%E0%A4%B0-%E0%A4%AA%E0%A4%B6%E0%A5%8D%E0%A4%9A%E0%A4%BF%E0%A4%AE-%E0%A4%AC%E0%A4%82%E0%A4%97%E0%A4%BE%E0%A4%B2/