Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शाहाना बनी शारदा… हलाला और तीन तलाक से परेशान होकर मुस्लिम महिला ने की हिंदू युवक से शादी

बसंत पंचमी के मौके पर यूपी के बुलंदशहर की रहने वाली शाहाना ने सनातन धर्म अपना लिया. शाहाना ने बरेली निवासी ओमप्रकाश के साथ शादी कर मुस्लिम धर्म को त्याग दिया. शाहाना ने बताया कि पूर्व पति से तीन तलाक मिलने के बाद उसे हलाला के लिए लगातार परेशान किया जा रहा था. वह मानसिक तनाव से जूझ रही थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात ओमप्रकाश से हो गई. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और अब उन्होंने शादी कर ली है.

शाहाना ने बताया कि मेरी मुलाकात 2 वर्ष पहले ओमप्रकाश से हुई थी. ये मुलाकात धीरे-धीरे दोस्ती में बदल गई. फिर दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता नहीं चला. जिसके बाद मैंने इस्लाम धर्म को छोड़ने का मन बना लिया. अब दोनों ने साथ जीने और मरने की कसम खाई है.

बीते दिन बसंत पंचमी के मुहूर्त पर शाहाना ने ओमप्रकाश से शादी कर सनातन धर्म को अपना लिया. शाहाना ने थाना इज्जत नगर क्षेत्र के भीटा नाथ मंदिर में ओमप्रकाश संग शादी रचाई है. बकौल शाहाना उसने ‘घर वापसी’की है. दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें शाहाना लाल जोड़े में नजर आ रही है. वहीं, ओमप्रकाश शेरवानी में दिखाई दे रहा है.

https://khabar36.com/muslim-woman-married-hindu-youth/