Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शिकागो: स्कूल से लौट रहे मासूमों पर चली गोलियां, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत

शिकागो में एक बार फिर गोलीबारी के खबर सामने आ रही है। इस हादसे में स्कूल से लौट रहे दो मासूमों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, यह घटना दोपहर करीब 12.25 बजे हुई।

स्कूल से लौटते वक्त किया हमला
शिकागो अग्निशमन विभाग के प्रवक्ता लैरी लैंगफोर्ड ने कहा, “दो वाहन रुके और कई लोग बाहर निकले और चार लोगों के साथ स्कूल से लौट रहे लड़कों पर गोलियां चला दीं। उन्हें गंभीर हालत में नॉर्थवेस्टर्न मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया और कुछ देर बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।”

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल, किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और पुलिस आरोपियों की पहचान करने के लिए घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

The post शिकागो: स्कूल से लौट रहे मासूमों पर चली गोलियां, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/79353