Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शिक्षक नहीं होने से नाराज छात्रों ने स्कूल में जड़ा ताला, जमकर की नारेबाजी

परमेश्वर राजपूत@गरियाबंद। जिला के फिंगेश्वर ब्लॉक के लोहरसी हाई स्कूल में महत्वपूर्ण विषयों के शिक्षकों की कमी को लेकर सैकड़ों छात्रों ने स्कूल गेट में ताला जड़ कर जमकर प्रदर्शन किया। वहीं छात्रों ने बताया कि स्कूल में कई साल से संस्कृत, रसायन, विज्ञान, अंग्रेजी, जैसे विषय के शिक्षक नही है। मांग के बावजूद भी कोई सूध नहीं लिया गया है। तब हार मानकर गेट पर ताला जड़ दिया है।

मौके पर जिला शिक्षा अधिकारी रमेश निषाद पहुँचे और छात्रों को मनाने की कोशिश की। वहीं स्कूल के प्राचार्य नदारद मिले तो डीईओ ने शोकॉज नोटिस जारी करते हुए पढ़ाई में लापरवाही और समय पर स्कूल नहीं आने वाले शिक्षकों का एक दिन के वेतन काटने के निर्देश दिए। छात्रों की मांग पर कहा कि विषय के शिक्षक व्यवस्था के लिये शासन को पत्र लिखेंगे। डीईओ के समझाईश के बाद छात्रों ने स्कूल गेट का ताला खोल दिये हैं।

https://khabar36.com/angry-students-locked-the-school-due-to-lack-of-teachers/