Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शिक्षा मंत्री के विवादित बयान के बाद भाजयुमो ने सडक़ में रोपा लगाया,गड्ढे भी भरे

प्रतापपुर। राज्य के स्कूल शिक्षा मंत्री के विवादित बयान के बाद भाजयुमो ने सडक़ में रोपा लगाया और गड्ढों को भरा।शिक्षा मंत्री के द्वारा विवादित बयान जिसमें खराब सडक़ होती है तो दुर्घटना कम होती है, जिससे आदमी कम मरते हैं के तथाकथित विवादित बयान को लेकर भाजयुमो मंडल प्रतापपुर के द्वारा प्रतापपुर थाना से चन्दोरा रोड मार्ग के खऱाब स्थिति को लेकर सडक़ में रोपा लगाया गया और सडक़ मार्ग में हुए गड्ढों को भर कर मंत्री को यह संदेश दिया गया कि खराब सडक़ों में भी दुर्घटना हो सकती है। जर्जर सडक़ से आमजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।इस दौरान भाजयुमो मण्डल अध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप, मंडल उपाध्यक्ष विक्रमादित्य गुप्ता, कोसा अध्यक्ष शुभम सोनी, पार्षद अरविंद जायसवाल, सोशल मीडिया प्रभारी आकाश मित्तल, मनीष ठाकुर, प्रदीप कुमार, सतीश कौशिक, नरेश देवांगन आदि उपस्थित थे।

The post शिक्षा मंत्री के विवादित बयान के बाद भाजयुमो ने सडक़ में रोपा लगाया,गड्ढे भी भरे appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/after-the-controversial-statement-of-the-education-minister-bjym-planted-in-the-road/