Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शिक्षा विभाग के 25 संकुलों में आए पैसों का गबन,MD समग्र शिक्षा राज्य परियोजना द्वारा की जा रही कार्यवाही

जशपुरनगर/ जिला शिक्षा अधिकारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिक्षा विभाग के 25 संकुलों में आए पैसों के गबन के सम्बंध में मिली शिकायत का राज्य परियोजना कार्यालय समग्र शिक्षा छत्तीसगढ़ रायपुर द्वारा गंभीरता से लेते हुए कार्यवाही की जा रही है। इस संबंध में प्रबंध संचालक समग्र शिक्षा राज्य परियोजना  द्वारा संयुक्त संचालक लोक शिक्षण सरगुजा संभाग अम्बिकापुर को उक्त शिकायत का सूक्ष्म परीक्षण कर प्रतिवेदन स्पष्ट अभिमत के साथ प्रस्तुत करने हेतु निर्देशित किया गया है। जिसके परिपालन में संयुक्त संचालक लोक शिक्षण सरगुजा संभाग अम्बिकापुर के द्वारा शिकायत का जांच पूर्ण कर ली गई है। जिसका संयुक्त संचालक के द्वारा जल्द से जल्द जांच प्रतिवेदन प्रबंध संचालक समग्र शिक्षा राज्य परियोजना कार्यालय छत्तीसगढ़ रायपुर को प्रस्तुत किया जाएगा। इस संबंध में राज्य परियोजना के निर्देशानुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी।

The post शिक्षा विभाग के 25 संकुलों में आए पैसों का गबन,MD समग्र शिक्षा राज्य परियोजना द्वारा की जा रही कार्यवाही appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/embezzlement-of-money-in-25-packages-of-education-department/