Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शुभकरण चौधरी का जीवन परिचय (जीवनी) : Shubhkaran Choudhary Biography in Hindi

Shubhkaran Choudhary Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes: शुभकरण चौधरी एक भारतीय राजनीतिज्ञ हैं जो भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए हैं। उनका जन्म 2 मार्च 1958 को टोंक छिलारी, राजस्थान, भारत में हुआ था।

  • शुभकरण चौधरी
  • जन्म: 2 मार्च 1958 (आयु 66)
  • जन्म स्थान: टोंक छिलारी, राजस्थान, भारत
  • राजनीतिक पार्टी: भारतीय जनता पार्टी
  • शिक्षा: राजस्थान अजमेर के बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन
  • पेशा: राजनीतिज्ञ
  • प्रोफेशन: सामाजिक कार्यकर्ता

राजनीतिक करियर:

शुभकरण चौधरी ने राजस्थान के उदयपुरवाटी विधानसभा मण्डल का प्रतिनिधित्व किया है। उन्हें विकास के ओर प्रयासरत दिखाया गया है।

शैक्षिक योग्यता:

उन्होंने राजस्थान अजमेर के बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन से अपनी शिक्षा प्राप्त की है।

समाज सेवा:

शुभकरण चौधरी ने समाज के लिए भी अपना समर्पण दिखाया है और सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहे हैं।

संपत्ति:

उनकी शुद्ध संपत्ति का मूल्य लगभग ₹1 करोड़ रुपये है।

राजनीतिक सफर:

वह भारतीय जनता पार्टी से संबंध बनाने से पहले भी राजस्थान के उदयपुरवाटी विधानसभा मण्डल के एक सदस्य रह चुके हैं। उन्होंने अपने क्षेत्र के विकास के लिए कई कार्य किए हैं। शुभकरण चौधरी का राजनीतिक सफर उनके क्षेत्र के विकास और कल्याण में उनके समर्पण को प्रकट करता है।

https://npg.news/biography/shubhkaran-choudhary-biography-in-hindi-age-wiki-wife-family-election-date-of-birth-wife-family-height-career-net-worth-daughter-children-politics-party-quotes-1265204