Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शुभमन गिल को डेट करने पर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्पी

‘जरा हटके जरा बचके’, ‘अतरंगी रे’, ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान ने भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट करने के सवाल पर चुप्पी तोड़ी।

शुभमन इस वक्त वर्ल्ड कप में बिजी हैं।सारा पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 8 में एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ पहुंची। शो के लेटेस्ट प्रोमो के अनुसार, सारा ने एपिसोड के दौरान कई क्लेरिफिकेशन दिए।

प्रोमो में शो के होस्ट करण जौहर सारा से कह रहे हैं, “आपकी और शुभमन गिल की डेटिंग की काफी अफवाहें उड़ी थी।”इस पर सारा ने कहा, ”आपने गलत सारा को पकड़ लिया है। सारा का सारा दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ा है।”

एक्ट्रेस भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का जिक्र कर रही थी। मैच के दौरान, शुभमन को दर्शकों ने सारा के नाम से भी चिढ़ाया था।

‘कॉफी विद करण’ के अपकमिंग एपिसोड में ढेर सारी हंसी, खुलासे और खुलकर बातचीत होगी।

The post शुभमन गिल को डेट करने पर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्पी appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/sara-ali-khan-breaks-silence-on-dating-shubhman-gill/